डायन होने के शक में सगी बहन की गला रेतकर कर डाली हत्या - Siwan News46
Breaking News

डायन होने के शक में सगी बहन की गला रेतकर कर डाली हत्या

डायन होने के शक में सगी बहन की गला रेतकर कर डाली हत्या
नवादा जिले के सिरदला थाने के बांधी पंचायत के केवाल गांव से पांच सौ मीटर दक्षिण बधार में स्थित भुआली बांध के समीप डायन के आरोप में भाई ने अपने परिजनों के साथ मिलकर सगी बड़ी बहन की तेज हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

घटना रविवार की सुबह करीब आठ बजे की है। मृतका 65 वर्षीया अलखी देवी केवाल गांव के जगदीश हरिजन की पत्नी थी। वह अपने पति व परिजनों के साथ झोपड़ी बनाकर भुआली बांध के समीप रहती थी। आरोपितों ने मृतका के पति व पोती खुशबू को भी बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त पसुली बरामद कर लिया। लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गयी है। सिरदला थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों के बीच पारिवारिक विवाद था। जगदीश मांझी को शक था उसकी बीमार पोती को उसकी बहन ने कुछ कर दिया है, जिससे वह ठीक नहीं हो रही है।

पति के बयान पर प्राथमिकी दर्ज

मृतका के पति जगदीश हरिजन के बयान पर सिरदला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। प्राथमिकी में सिरदला थाने के केवाल गांव निवासी जगदीश भुइयां उर्फ जगदीश मांझी, पल्लू भुइयां, रामविलास भुइयां, रामपति भुइयां व काजल कुमारी को आरोपित किया गया है। वादी जगदीश का आरोप है कि उसका साला जगदीश भुइयां उर्फ जगदीश मांझी सुबह परिजनों के साथ उसके घर पहुंच गया व उसकी पत्नी को पकड़कर एक लकड़ी के गत्ते पर उसका सिर रखकर गला रेतकर हत्या कर दी। वादी के मुताबिक हत्या से पूर्व उसके साले ने उसकी पत्नी को डायन बोला व कहा कि इसी ने उसका घर बर्बाद कर दिया है। घटना के बाद से आरोपित घर से फरार बताये जा रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: